सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर ली है। कुशा, हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में अपने किरदार से क्रिटिक्स समेत फैंस की भी तारीफें बटोर रही हैं। कुशा उन सेलेब्स में से हैं, जो प्रोफेशनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबर्दस्त सुर्खियों में रहती हैं। कुशा कपिला ने हाल ही में पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा के बाद ऑनलाइन धमकाए जाने के बारे में बात की। साथ ही ट्रोलिंग से खुद पर पड़े प्रभाव को भी खुलकर साझा करती नजर आईं। 

इस दौरान अभिनेत्री ने कहा, 'मैं वास्तव में दिन का एक निश्चित समय रोने और इसके बारे में बुरा महसूस करने के लिए आवंटित करती हूं।' कुशा ने जोड़ा, 'मैं इसे ठीक आधा घंटा देती हूं और फिर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हूं। यहां बहुत कुछ करने को है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी निजी खबरें साझा करने के लिए धमकाया गया। यह पहली बार है जब मैं इसे साझा कर रही हूं।'

कुशा कपिला ने कहा, 'इसे साझा करने के बाद मुझे 100% बुली किया गया। हालांकि, मुझे खुशी है कि मैंने इसे अपनी शर्तों पर साझा किया। मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मेरे साथ परामर्श किए बिना, मेरे जीवन के बारे में जानकारी दुनिया के साथ साझा करे।' कुशा कपिला की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने जोरावर को कुछ समय तक डेट करने के बाद वर्ष 2017 में शादी कर ली। 

अपनी प्रेम कहानी के बारे में खुलासा करते हुए कुशा ने कहा कि वह जोरावर से पहली बार दोस्त की शादी में मिली थीं। वहीं, शादी के छह वर्ष बाद कुशा और जोरावर ने अपने अलगाव का एलान कर हर किसी को हैरान कर दिया। कुशा ने तलाक की घोषणा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह किसी भी दृष्टि से आसान निर्णय नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही निर्णय है।'

पोस्ट में आगे लिखा था, 'हमने जो प्यार और जीवन एक साथ साझा किया है, वह हमारे लिए सब कुछ बना हुआ है लेकिन दुख की बात है कि वर्तमान में हम अपने लिए जो चाहते हैं वह मेल नहीं खाता है। हमने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया।' जोरावर से तलाक के बाद कुशा कपिला का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा। हालांकि, अभिनेत्री ने इन खबरों को महज अफवाह बताया।