32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई हैं। शुक्रवार सुबह एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए उनके निधन की जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम को पूनम पांडे ने आखिरी सांस ली।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किये गये इस स्टेटमेंट के बाद  सनसनी फैल गई है। किसी को यकीन नहीं हुआ कि एक्ट्रेस का अचानक निधन हो गया। इसकी वजह है, पूनम का सोशल मीडिया में सक्रिय रहना। निधन से कुछ वक्त पहले तक उन्हें इंस्टाग्राम पर सक्रिय देखा गया था। 

पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन

शुक्रवार को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया, "यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।"

पूनम पांडे की मैनेजर पारुल चावला ने भी निधन की पुष्टि की है। पारुल ने मीडिया से बताया है कि वाकई पूनम इस दुनिया में नहीं हैं। 

तीन दिन पहले स्पॉट हुई थीं पूनम पांडे

तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं। 

कौन थीं पूनम पांडे?

पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में देखा गया था।