लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। लंबे वक्त के बाद एक्ट्रेस शो 'बेकाबू' के साथ टीवी पर लौटीं है। इस शो वह यामिनी के किरदार में नजर आ रही है। इसी एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं।

हम एक परिवार शुरू करना चाहते हैं- मोनालिसा

इंटरव्यू में मोनालिसा ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की। एक्ट्रेस ने 6 साल पहले विक्रांत सिंह राजपूत संग शादी की थी। फैमिली प्लानिंग शुरू करने के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा- हां, विक्रांत और मैं एक परिवार शुरू करना चाहते हैं।

मैं ब्रेक पर नहीं हूं, हम पारिवारिक तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं हम कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते क्योंकि ये चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं। जब भी ऐसा होगा तो आश्चर्य होगा और हमने सब कुछ भगवान और अपनी किस्मत पर छोड़ दिया है।

मैं हमेशा एकता कपूर के साथ काम करना चाहती थी

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने नए शो बेकाबू को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने कहा, मैं इस इंडस्ट्री में इतने सालों से हूं और मैं हमेशा एकता कपूर मैम के साथ काम करना चाहती थी। यह उनके साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा रोल है। ऑडिशन देते समय मैंने हमेशा यह सुनने को मिलेगा कि एकता मैम अपने कलाकारों को भव्य तरीके से दिखाती हैं।

शोज और फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

मोनालिसा ने बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड में काम किया है, लेकिन सफलता इन्हें भोजपुरी फिल्मों में ही मिली। वहीं मोनालिसा ने फिल्मों के अलावा कई टीवी रियलिटी शो में भी काम किया है। मोनालिसा को बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो में एक्ट्रेस ने शादी रचाई थी। मोनालिसा की विक्रांत सिंह राजपूत से पहली मुलाकात भोजपुरी फिल्म 'दूल्हा अलबेला' के सेट पर हुई थी।