Bigg Boss 17 Final Contestants List: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के अपकमिंग रियलिटी शो बिग बॉस 17 का प्रसारण होने वाला है और यह खबर उसे लेकर फैंस में बहुत उत्साह भरी हो गई है। यह वार्षिक शो अपनी माध्यमिक और ग्लैमरस दुनिया की वजह से काफी मशहूर है और लोगों ने हर साल इसका इंतजार किया है। शो का प्रसारण 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर होगा। कुछ ही घंटों में बिग बॉस 17 की शुरुआत हो जाएगी और कलर्स के साथ ही जियो सिनेमा पर बीबी 17 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। इस बार बिग बॉस की थीम ‘कपल्स वर्सेस सिंगल’ होने वाली है, जिस में दिमाग वाले सेक्शन में सिंगल्स कंटेस्टेंट रहेंगे तो वहीं दिमाग वाले सेक्शन में उन कंटेस्टेंट को रखेंगे जिनके पास स्पेशल पावर होगी। जबकि कपल्स को दिल वाले सेक्शन में रखा जाएगा।

शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के नाम सामने आ रहेहैं, लेकिन इस रिपोर्ट मेंहम आपको उन प्रतियोगियों के नाम बताएंगे जिनके प्रोमोज आधिकारिक तौर पर रिलीज हो गए हैं लेकिन चेहरे नहीं दिखे हैं।

अंकिता लोखंडे और विकी जैन: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट लिस्ट मेंपहला कंफर्मनाम अंकिता लोखंडे और विकी जैन है। सोशल मीडिया पर कपल का बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर की परफॉर्मेंस की एक झलक सामनेआई है। हालांकि उस में इनका चेहरा तो साफ तौर पर नहीं दिख रहा है। लेकिन एक झलक सेही येबात कंफर्महो गई हैकि येदोनों बिग बॉस के घर में जलवा बिखेरते नजर आएंगे ।

ईशा मालवीय: बीबी 17 के कंफर्मकंटेस्टेंट की लिस्ट मेंदूसरा नाम ईशा मालवीय का है। 20 वर्षीय ईशा मालवीय, एक्ट्रेस, मॉडल और फैशन इन्फ्लुएंसर एं हैं। ईशा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैऔर फैन्स उन्हेंखूब पसंद करतेहैं। साल 2020 में ईशा, बी प्राक के गाने ‘जिसके लिए’ मेंनजर आईं थीं और इसके बाद दो और गानों मेंजलवा बिखेरा। इसके बाद साल 2021 में टीवी शो ‘उडारियां’ सेएक्टिं ग डेब्यूकिया। ईशा मालवीय, पायलट बनना चाहती थीं, लेकिन अब ग्लैमर वर्ल्ड मेंनाम कमा रही हैं।

मन्नारा चोपड़ा: बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन मेंतीसरेकंटेस्टेंट का नाम मन्नारा चोपड़ा है। मन्नारा चोपड़ा एक एक्ट्रेस हैं, जो साउथ सिनेमा में अच्छा नाम हैं। वहीं मन्नारा नेतेलुगू के साथ ही तमिल और बॉलीवुड मेंभी काम किया है। मन्नारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म जिद है, जो साल 2014 मेंरिलीज हुई थी। फिल्म मेंक्रिटिक्स नेउन्हेंपसंद किया था। बता दें कि मन्नारा, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। याद दिला दें कि मन्नारा तब चर्चामेंआ गई थीं जब फिल्म निर्माता एएस रवि कुमार चौधरी नेफिल्म थिरागबदरा सामी के एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को गाल पर किस कर लिया था।

अभिषेक कुमार: बिग बॉस के 17वेंसीजन मेंचौथा नाम अभिनेता अभिषेक कुमार है। बता दें कि अभिषेक कुमार को भी ईशा मालवीय की तरह ही टीवी शो ‘उडारियां’ सेफेम मिला है। अभिषेक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टि व रहतेहैंऔर नोरा फतेही, सरगुन मेहता और उर्वशी रौतेला सहित कई एक्ट्रेसेस संग रील्स बना चुके हैं। अभिषेक का नाम ईशा के साथ जुड़ चुका है, हालांकि दोनों नेएक दूसरेको सिर्फ अच्छा दोस्त कहा है। अभिषेक कुमार कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिन में ‘कसूर’, ‘छतरी’, ‘येप्यार नहीं तो क्या है’ आदि शामिल हैं। अभिषेक आखिरी बार टीवी शो बेकाबू में निगेटिव रोल में दिखे थे। गौरतलब है कि अभिषेक कुमार का असली नाम अभिषेक पांडे है लेकिन एक एस्ट्रोलॉजर के कहने पर उन्होंने नाम बदला।

जिग्ना वोरा: बिग बॉस 17 के कंफर्मकंटेस्टेंट की लिस्ट मेंपांचवा नाम जिग्ना वोरा का है। जिग्ना अपनेवक्त की मशहूर क्राइम रिपोर्टर रही हैं। जिग्ना का नाम साल 2011 मेंपत्रकार ज्योतिर्मय की हत्या मेंआया था, जिसके बाद उन्हें 6 साल की जेल की सजा हुई थी। जिग्ना पर आरोप लगेथेकि उनका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन सेभी था। जिग्ना के बिग बॉस मेंआनेसेउम्मीद की जा रही हैकि इस बार कई बड़े खुला से हो सकतेहैं।

मुनव्वर फारूकी: बिग बॉस की इस लिस्ट मेंअगलेनाम मुनव्वर फारूकी का है। मुनव्वर एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैंऔर विवादों से भी उनका नाता रहा है। मुनव्वर को बिग बॉस 17 में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटिड हैंऔर ट्विटर पर ‘लॉकअप’ मेंभी नजर आ चुके हैं।

नाविद सोले: बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर मेंनजर आ चुके कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अगला नाम नाविद सोलेका है। नाविद, पेशेसे फार्मासिस्ट हैंऔर इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब कंटेंट भी क्रिएट करतेहैं। नाविद का कंटेंट हेल्थ और दवाइयों से जुड़ा होता है। नाविद के इंस्टाग्राम पर 90 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। नाविद बीबीसी के रिएलिटी शो ‘द अप्रेंटिस’ में भी नजर आ चुके हैं।