इंदौर ।  न्यूजीलैंड टीम ने इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में सोमवार दोपहर अभ्यास में पसीना बहाया। तीन मैचों की सीरीज पहले ही गंवा चुकी कीवी टीम इंदौर में मंगलवार को होने वाले अंतिम मुकाबले को जीतकर सम्मान हासिल करना चाहेगी। न्यूजीलैंड की टीम दोपहर करीब एक बजे स्टेडियम पहुंची। कुछ खिलाड़ियों ने स्टेडियम में बने अभ्यास विकेट पर अभ्यास किया, जबकि कई अन्य बल्लेबाज अकादमी के प्रैक्टिस विकेट पहुंचे। यहां उन्होंने थोड़ा बल्लेबाजी का अभ्यास किया। भारतीय मूल के कीवी क्रिकेटर सोढ़ी काफी देर तक बल्लेबाजी का अभ्यास करते रहे। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी का भी अभ्यास किया। स्टेडियम में बाएं हाथ के बल्लेबाज डेमोन कोनवे काफी समय तक स्पिनरों का सामना करते नजर आए। वहीं, डेरेल मिचेल ने तेज गेंदबाजों का सामना किया।

प्रैक्टिस देखने पहुंचे क्रिकेट प्रेमी

इधर, सोमवार सुबह से स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रेमी इकट्ठा हो गए थे। वे खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते देखने पहुंचे थे। कई क्रिकेट प्रेमी टिकट नहीं मिलने से निराश हैं, इसलिए वे प्रैक्टिस देखकर ही मन को बहला रहे हैं।

तैयारी में जुटी 30 कर्मचारियों की टीम

मप्र क्रिकेट संगठन (एमपीसीए)स के मुख्य क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि मैच के लिए मैदान तैयार है। 30 कर्मचारियों की टीम मैच की तैयारी में जुटी है। उन्होंने बताया कि उनके बनाए पिच पर इंदौर में वीरेंद्र सहवाग ने वनडे में दोहरा शतक लगाया था। समंदर ने बताया कि इस मैच की तैयारी के लिए हमें सामान्य से कम समय मिला है।