मुंबई । अपने पति निखिल पटेल के साथ चल रहे विवाद में टीवी एक्ट्रेस दलजीत की दोस्त करिश्मा तन्ना उनके सपोर्ट में उत्तरी हैं। करिश्मा ने निखिल पटेल पर काफी गुस्सा जाहिर किया है। जानकारी के अनुसार करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर दलजीत कौर द्वारा लगाए गए धोखाधड़ी के आरोप को दोबारा पोस्ट किया और लिखा, जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था!!!! मेरा पूरा सपोर्ट मेरी सबसे प्यारी दोस्त दलजीत कौर के साथ है। 
इस आदमी ने उसके साथ गलत किया है और मैं आखिर तक उसके साथ खड़ी रहूंगी। मजबूत महिलाएं बदला नहीं लेतीं, वे आगे बढ़ती हैं और कर्म को काम करने देती हैं।  बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ दूसरी बार शादी की थी। अगर बात उनकी शादी की करें तो बता दें कि निखिल ने अपनी शादी को लेकर ये तक कह दिया था कि उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी और लीगली रजिस्टर्ड नहीं है। निखिल पटेल ने कुछ समय पहले दलजीत कौर को नोटिस भेजते हुए अपना सारा सामान केन्या से लेकर जाने के लिए भी कहा था। उन्होंने कहा था कि दलजीत अपना सारा सामान ले जाएं वरना वो दान कर देंगे।
 निखिल ने कहा कि, ‘दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में, मुझे ये बात परेशान कर रही है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में इतनी सारी कमियां हैं। अक्सर लोग इसी बात का फायदा उठाते हैं और फेम हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं। लोगों की सहमति के बिना उनकी तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासकर बच्चों के, जो समाज में हमेशा एक कमजोर पक्ष होते हैं और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, लापरवाही का मामला है।’ बता दें कि दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर उन्हें धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है। वहीं निखिल पटेल ने इन तमाम आरोपों को गलत बताया है।
 निखिल ने ये तक कह दिया है कि उनकी और दलजीत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी और लीगली रजिस्टर्ड नहीं है। इसके अलावा उन्होंने अपने और दलजीत के सेपरेशन की वजह कल्चर क्लैश को बताया था। बता दें कि दलजीत इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी चर्चे में हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे आरोप भी लगाएं हैं।