बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नाती नव्या नवेली नंदा Youtube पर अपने शो 'व्हाट द हेल नव्या' के धमाकेदार नए सीजन के साथ लौट आई हैं। उनके इस पॉडकास्ट में वह अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ मिलकर रिश्तों से लेकर कई गंभीर मुद्दों पर दिल खोलकर बात करती हैं।

हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने एक खास बातचीत में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या संग अपने रिश्ते पर बात की और साथ ही जब उनसे ये पूछा गया कि वह कौन सी एक सलाह अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी को देंगी, तो उन्होंने अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया।

नव्या ने आराध्या बच्चन को सलाह देने पर बोली ऐसी बात

नव्या नंदा ने खास बातचीत में बताया कि जब वह 12 साल की थी, तो उन्हें काफी कुछ जानकारी नहीं थी, लेकिन आराध्या उनके मुकाबले इस उम्र में उनसे ज्यादा स्मार्ट हैं।

नव्या से जब आराध्या बच्चन को एक सलाह देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

"मुझे नहीं पता मैं कि मैं उन्हें सलाह दे सकती हूं या नहीं। मुझे लगता है कि वह 12 साल की उम्र में काफी समझदार हैं, जितना मैं नहीं थी। वह बहुत बुद्धिमान है और उसे चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी है, जो मुझे उस उम्र में पता नहीं थी। ये देखकर अच्छा लगता है कि अब जो जनरेशन है, उन्हें दुनिया-समाज और अपने आसपास की चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी है। मुझे नहीं पता मैं उसे क्या सलाह दूं"।

मैं उसे छोटी बहन के रूप में पाकर खुश हूं- नव्या नंदा

नव्या नंदा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "उसे जिस तरह से चीजों को लेकर इस उम्र में जानकारी है और वो जितनी समझदार है अभी से, मैं उसकी काफी सराहना करती हूं। मैं बहुत खुश हूं कि हमारे घर में एक मेरी छोटी बहन है जिससे मैं चीजें शेयर कर सकती हूं। मुझे नहीं लगता मैं उन्हें कोई भी सलाह दे सकती हूं।

वह चीजों को लेकर श्योर है, उसमें आत्मविश्वास है और सबसे बड़ी बात उसे चीजों के बारे में काफी जानकारी है और ये बहुत ही अच्छी बात है"। आपको बता दें कि हाल ही में आराध्या के स्कूल परफॉर्मेंस का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें ऐश्वर्या राय की लाडली ने इविल किरदार निभाया था। उनका कांफिडेंस देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अमिताभ बच्चन की पोती की तारीफ करते नहीं थक रहे थे।