प्रयागराज। प्रयागराज में ऑनलाइन गेमिंग की लत ने एक युवक को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इस गेमिंग में काफी पैसे हारने के बाद जब सर्वेश पटेल के पास देने के लिए पैसे नहीं बचे तब उसने कर्ज से बचने के लिए उसने अपने दो दोस्तों के साथ अपरहण और फिरौती की योजना बनाई। इस योजना के मुताबिक एक कुसुम वाटिका चलाने वाले कारोबारी के बेटे वसु सिंह का अपरहण किया और उसे छोड़ने के बदले में बसु सिंह के पिता से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी। रुपए न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
  अपने बेटे के अपहरण से परेशान परिजनों ने पुलिस से मदद मांगी। धूमनगंज थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद एसओजी की टीम के साथ अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई। वहीं दूसरी तरफ अपहृत युवक के पिता के पास उसके बहुत दोस्त रिश्तेदार आए लेकिन अपरहण करने वाला युवक सर्वेश नहीं आया। जिससे परिजनों को यह संदेह हुआ कि कहीं इस घटना में सर्वेश शामिल तो नहीं है। परिजनों ने इस बात की जानकारी धूमनगंज पुलिस को दी।    
  इस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि जुए में काफी पैसे हार जाने के बाद ऐसी घटना की है। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त सर्वेश पटेल की कार और तीन एन्ड्रॉयड मोबाइल बरामद किये गये हैं। पुलिस उपायुक्त नगर संतोष सिंह मीणा के मुताबिक अपहरणकर्ता बसु सिंह का अपहरण कर पहले झूंसी ले गए और फिर फाफामऊ ले गए। पुलिस की चेकिंग के चलते उन्होंने उसे कालिंदीपुरम में एक फ्लैट में रखा। वहीं घटना में शामिल दो अभियुक्त अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।