सनराजइर्स हैदराबाद को मंगलवार को आईपीएल 2024 के पहले क्‍वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 8 विकेट की करारी शिस्‍कत सहनी पड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस ने कहा कि उनकी टीम जल्‍द ही इस हार के सदमे से उबरना चाहेगी और अपना पूरा ध्‍यान दूसरे क्‍वालीफायर पर लगाएगी।

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.3 ओवर में 159 रन पर ढेर हो गई। जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 13.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। केकेआर आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची। उसने एसआरएच को सभी विभागों में पटखनी दी।

कमिंस ने मानी अपनी गलतियां

पैट कमिंस ने मैच के बाद प्रसारणकर्ता से बातचीत की और टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर ध्‍यान डाला। उन्‍होंने कहा, ''हां हम जल्‍द ही इस निराशा को पीछे छोड़ना चाहेंगे। अच्‍छी बात यह है कि हमारे पास फाइनल में पहुंचने का दूसरा मौका है। टी20 क्रिकेट में आपके वो दिन आते हैं, जब कुछ भी काम नहीं करता। हम बल्‍ले और गेंद दोनों से कमाल नहीं कर पाए। हमें महसूस हुआ कि इस पिच पर अतिरिक्‍त बैटिंग होना चाहिए थी।''

कमिंस ने की विरोधी टीम की तारीफ

पैट कमिंस ने केकेआर के गेंदबाजों की तारीफ की, जिन्‍होंने परिस्थितियों का भरपूर फायदा उठाया। कमिंस ने कहा, ''केकेआर ने शानदार गेंदबाजी की। शुरुआत में गेंदबाजों के लिए मदद थी और फिर यह बेहतर होती गई। हम सभी ने पर्याप्‍त क्रिकेट खेली है और नई जगह (चेन्‍नई) जाने से हमें मदद मिलेगी। हम इस हार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे। आप दोबारा शुरुआत करेंगे।''

24 मई को तय होगा दूसरा फाइनलिस्‍ट

बता दें कि बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। इस मैच की विजेता टीम 24 मई को दूसरे क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। 24 मई को पता चलेगा कि फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना किस टीम से होगा।