जनता का पूरा समर्थन है, नरेला में फिर एक बार प्रचंड बहुमत से कमल खिलने वाला है : विश्वास सारंग
विश्वास सारंग का जनसंपर्क 2.0 : गुरुवार को वार्ड 37 और 76 में किया जनसंपर्क
विश्वास सारंग ने शुरु किया जनसंपर्क 2.0, दूसरे फेज में बचे हुए इलाकों को कवर करेंगे

भोपाल। नरेला से भाजपा के उम्मीदवार विश्वास सारंग का धुंआधार जनसम्पर्क लगातार जारी है।  पहले फेज में सभी 17 वार्डों में घर-घर जनसंपर्क के बाद सारंग ने दूसरे फेज का जनसंपर्क भी शुरू कर दिया है।  दूसरे फेज में सारंग सभी वार्डों के उन इलाकों में जनसंपर्क कर रहे है जो पहले फेज में छूट गए थे।  गुरूवार को उन्होंने वार्ड क्रमांक 76 और 37 में जनसंपर्क किया। 

विकास को लेकर जनता में स्वीकारिता है : सारंग
इस दौरान सारंग ने कहा, नरेला में हमारा जनसंपर्क 2.0 की शुरुआत हुई है।  एक बार हम सभी वार्डों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर चुके हैं, अब हमारा दूसरा राउंड शुरू हुआ है।  भाजपा के पक्ष में जबरदस्त रिस्पॉन्स है। विकास को लेकर जनता में स्वीकारिता है।  मोदी जी की डबल इंजन की सरकार मध्य प्रदेश में जनता फिर से बनाना चाहती है।  जनता का पूरा समर्थन है।  नरेला में फिर एक बार प्रचंड बहुमत से कमल खिलने वाला है। 

मिल रहा जबरदस्त समर्थन
जनसंपर्क के दौरान विश्वास सारंग को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।  सुबह के जनसंपर्क की शुरुआत सारंग ने वार्ड क्रमांक 76 से की।  अपने जनसंपर्क के दौरान जिस गली से निकले वहां के घरों की छतों से रहवासी उन पर फूलों की बारिश की। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई अपने घरों से निकल कर उनके स्वागत के लिए खड़े हो गए।  महिलाओं ने उनकी आरती उतारी और तिलक लगाया।  रहवासियों ने उनका जम कर ढ़ोल-ढामाकों के साथ स्वागत किया और क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के लिए धन्यवाद दिया।  इस दौरान उन्होंने सभी बुजुर्गों के पैर छू कर जीत का आशीर्वाद लिया। 
दिन का दूसरा जनसंपर्क विश्वास सारंग ने वार्ड क्रमांक 37 में किया। इस दौरान रहवासियों ने भव्य तरीके से उनका स्वागत किया।  सैकड़ो की संख्या में लोग का कालीफा उनके पीछे-पीछे चकता रहा।  महिलाओं ने अपने-अपने घरों से निकल कर उन पर फूल बरसाए और आरती उतार कर तिलक लगाया।  सभी ने अपने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के लिए उनका धन्यवाद दिया और प्रचंड मतों से जीत दिलाने का भरोसा जाताया। 

यहां हुआ जनसंपर्क
वार्ड 76 का जनसंपर्क सत्यज्ञान नगर कॉलोनी से शुरु हुआ। जो शंकर नगर मेन रोड होते हुए समस्त गलियां, उड़िया बस्ती की समस्त गलियां, नई बस्ती शंकर नगर, चांदवाड़ी, न्यू सुंदर नगर पानी की टंकी से शंकर जी का मंदिर (चांदवाड़ी), सभ्या त्रिपाठी जी के घर के सामने से राजेश, श्रीवास की गली - नगर निगम कॉलोनी की छोटी गलीं में प्रवेश करते हुए, नगर निगम कॉलोनी की मुख्य सड़क से बाहर निकलते हुए टिम्बर मार्केट पर समाप्त हुआ। वार्ड 37 का जनसंपर्क सेमरा मंडी से प्रारंभ हुआ, जो बापू कॉलोनी विजय नगर, सेमरा गली नं. 10, 11, 12, सेमरा गली नं. 09, 08, 07, 06, राजवीर कॉलोनी, प्रताप गुर्जर जी वाली गली दुर्गा नगर से होते हुए राजेंद्र नगर हनुमान मंदिर पर समाप्त हुआ।