रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' हारकर भी दिल जीतने वाली प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस काफी समय से उन्हें किसी प्रोजेक्ट में देखने के इच्छुक थे। हालांकि, एक्ट्रेस का बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद अंकित गुप्ता के साथ एक म्यूजिक वीडियो आया था, लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस कहीं दिखाई नहीं दीं। ऐसे में फैंस उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

प्रियंका के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

प्रियंका चाहर चौधरी की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस जब से बिग बॉस 16 से बाहर निकली हैं, तब से फैंस को उनके फिल्मों में आने का इंतजार है। इस बार उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। एक्ट्रेस किसी फिल्म में तो नहीं, लेकिन एक बड़े बॉलीवुड एक्टर के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आने वाली हैं, जिससे उनका पहला लुक सामने आ गया है।

सामने आई यह तस्वीर

पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं। वहीं, अब इस नए प्रोजेक्ट की झलक भी सामने आ गई है। सेट से दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आई है, जो कि उस म्यूजिक एल्बम से होने का बताया जा रहा है, जिसमें दोनों साथ काम कर रहे हैं।

लाल रंग के सूट में दुल्हन जैसी प्यारी लगीं प्रियंका

तस्वीर में प्रियंका लाल रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, रणदीप नीले रंग की शर्ट और वेस्टकोट में नजर आ रहे हैं। दोनों काफी डीसेंट लुक में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह लुक एक म्यूजिक वीडियो का है, जिसका नाम 'जोहराजबीं' है।

रणदीप हुड्डा अपकमिंग फिल्म्स

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। बात अगर उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें, तो इस साल एक्टर की 'स्वतंत्र वीर सावरकर' रिलीज होने वाली है। इस मूवी में वीर सावरकर के रोल में फिट बैठने के लिए रणदीप ने अपनी फिजिक पर काफी काम किया।