ड्रामा क्वीन राखी सावंत एंटरटेनमेंट की फुल डोज देना बखूबी जानती हैं। इस समय वह 'बिग बॉस मराठी' में धमाल मचा रही हैं। इस शो में उनकी वाइल्ड कार्ड के तौर एंट्री हुई है और तब से वह घरवालों को तो जमकर परेशान कर ही रही हैं साथ ही फैंस का भी खूब मनोरंजन कर रही हैं। अब बिग बॉस हाउस में उनसे मिलने बॉयफ्रेंड आदिल पहुंचे।

भावुक हुईं राखी सावंत
बिग बॉस मराठी में इस समय फैमिली वीक चल रहा है, ऐसे में उन्हें सरप्राइज देने आदिल खान दुर्रानी शो में पहुंचे हैं। राखी इस बात से काफी मायूस थीं कि उनके परिवार से मिलने कोई नहीं आएगा। वह कहती हैं कि उन्हें पता था कि कोई नहीं आएगा। तभी अचानक आदिल दुर्रानी की एंट्री होती है। इस दौरान राखी के चेहरे पर खुशी और भावुक दोनों के भाव नजर आए। वह दौड़कर आदिल के गले लग जाती हैं।
 
आदिल के आने के बाद राखी बेहद खुश दिखाई दीं, क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कोई टीवी पर उनसे मिलने आ सकता है, ऐसे में आदिल का आना उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। इसके लिए वह बिग बॉस मराठी को धन्यवाद भी देती हैं। वहीं आदिल घुटनों के बल बैठकर मराठी भाषा में प्रपोज करते नजर आए जो राखी लिए एक और दूसरा सप्राइज रहा।

राखी और आदिल दुर्रानी पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं और आदिल भी राखी पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। राखी की जिंदगी भी अब आदिल के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है, यहां तक कि उन्होंने अपना ड्रेसिंग स्टाइल भी चेंज किया है।