कैलिफोर्निया । पॉपुलर सिंगर, रैपर और एक्टर एरोन कार्टर का 34 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह ‘बैकस्ट्रीट बॉयज़’ बैंड के मेंबर निक कार्टर के भाई थे। रिपोर्ट के मुताबिक वह सुबह कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत पाए गए। एरोन की टीम के एक प्रतिनिधि ने कहा हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ और इसका कारण क्या था। 
प्रतिनिधि ने कहा हम परेशान हैं और उम्मीद करते हैं कि फैंस उनके लिए प्रार्थना करें और उनके परिवार को सांत्वना दें। एरोन कार्टर की मौत की खबर सामने आने के तुरंत बाद, सिंगर टायलर हिल्टन ने ट्विटर पर इसे ‘दिल तोड़ने वाला’ बताया। उन्होंने उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की और एक लंबा ट्वीट किया। टायलर हिल्टन ने लिखा, नहीं… एरोन कार्टर की यह खबर दिल दहला देने वाली है। इस बच्चे में बहुत चिंगारी थी। मैं उसे सालों से जानता था। सब हमेशा उन्हें सच में पसंद करते हैं, वह खुशमिजाज और मजाकिया युवक था। यह बेहद दुखद है। 
एरोन कार्टन के निधन पर बॉय बैंड ‘न्यू किड्स ऑन द ब्लॉक’ ने दुख जताया है। उन्होंने एरोन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, हम एरोन कार्टर के आकस्मिक निधन से स्तब्ध और दुखी हैं। कार्टर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।