कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट फिर से बदल दी गई है. पहले ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. इसके बाद इसकी डेट एक हफ्ते पहले यानी 8 दिसंबर की गई. लेकिन अब दूसरी बार इस फिल्म की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है. अब ये फिल्म इस साल नहीं बल्कि नए साल पर रिलीज होगी.

ये है नई रिलीज डेट
फिल्म की रिलीज डेट बदलने की आधिकारिक जानकारी राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया पर दी. राधिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- 'अब आपका इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. आपका विंटर और भी शानदार होने वाला है. मेरी क्रिसमस 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी.' 

दूसरी बार बदली गई डेट
कैटरीना कैफ की ये फिल्म पहले 15 दिसंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म के क्लैश को टालने के लिए इसकी रिलीज डेट एक हफ्ते पहले यानी 8 दिसंबर कर दी गई. लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर अगले साल खिसका दिया गया है. यानी कि अब ये फिल्म 8 दिसंबर की बजाय सिनेमाघरों में 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. हालांकि 'योद्धा' की रिलीज डेट भी बदल दी गई है. ये फिल्म भी अगले साल मार्च में रिलीज होगी.

पहली बार होंगे एक साथ
कैटरीना और विजय सेतुपति इस फिल्म से पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों सितारों ने एक साथ कभी भी काम नहीं किया. विजय सेतुपति आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में दिखे थे. इसमें वो निगेटिव रोल में थे. वहीं कैटरीना कैफ की हाल ही में 'टाइगर 3' फिल्म रिलीज हुई है. इस फिल्म में कैटरीना और सलमान की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.