कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले कुछ दिनों की दूरी पर है। फिनाले राउंड से पहले सबके प्यारे 'विक्की भैया' यानी कि विक्की जैन का सफर खत्म हो गया। फैंस को उनके टॉप 5 में पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन अब वह विक्की को फाइनलिस्ट बनते नहीं देख सकेंगे। वहीं, विक्की से पहले समर्थ जुरेल का सफर शो से खत्म हो गया।

समर्थ ने किया विक्की-अंकिता के सीक्रेट का खुलासा

एविक्ट होने के बाद समर्थ ने मीडिया में कई इंटरव्यू दिए हैं। उन्होंने अभिषेक संग अपनी राइवलरी पर बात करने के साथ ही घरवालों के कुछ सीक्रेट्स का भी खुलासा किया है। इसी कड़ी में समर्थ ने अंकिता और विक्की को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है। समर्थ ने विक्की को लेकर एक ऐसी बात बताई, जिसे सुन किसी को भी घिन आ सकती है।

बिना नहाए रहते हैं विक्की जैन

हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट पर समर्थ ने विक्की के बारे में कुछ अजीब बातें बताई। जब उनसे पूछा गया कि घर के अंदर कौन ऐसा कंटेस्टेंट है, जो नहाता नहीं, तो समर्थ ने विक्की जैन का नाम लिया। समर्थ ने बताया कि विक्की कई-कई दिनों तक नहाते नहीं हैं। एक बार तो 'वीकेंड का वार' के बाद उसने रिकॉर्ड बना दिया था। 3-4 दिनों तक वह नहाए नहीं थे और एक ही कपड़े में पहने हुए थे।

अंकिता के कपड़ों पर कही ये बात

समर्थ ने अंकिता पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा, ''हमारे घर में जितने कपड़े हैं, अंकिता जी के वहां उतने कपड़े हैं। अब उनकी भी गलती नहीं है। एक बार ईशा ने भी बोल दिया था कि ये अच्छे से साफ-सफाई नहीं रखतीं, लेकिन इतने कंटेनर कि हम सबके कपड़े उसमें आ जाएंगे। अभिषेक, ईशा, मेरे, मनारा सबके कपड़े।'' इसी के साथ समर्थ ने ये भी खुलासा किया कि शो में वह 200 कपड़े लेकर आई थीं। इसके बाद भी वह बाहर से और कपड़े मंगवा रही थीं।