दक्षिण पूर्वी दिल्ली में डॉन बॉस्को तकनीकी संस्थान के करीब 25 संदिग्ध छात्रों और कर्मचारियों ने एक गर्भवती कुतिया को तड़पा- तड़पा कर मार डाला। पार्क में हुई इस नृशंस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

बेरहमी से गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मारने वाला ये वीडियो किसी को भी हिलाकर रख देगा। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बेजुबान जानवर टिन के घर में छिपा है तभी छात्र उसके करीब पहुंचा इसके बाद कई और छात्र भी बेसबॉल बैट लेकर पहुंचे और हमले के इंतजार में खड़े हैं। इसमें जैसे ही गर्भवती कुतिया बाहर आई उसपर हमला कर दिया और कुछ ही देर में उसकी जान चली गई। 

इस पूरी घटना का एक वीडियो भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शेयर किया है। पार्क में हुई इस नृशंस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। शिकायत के अनुसार संस्थान के दो भाई भी कथित तौर पर वरिष्ठ कर्मचारियों के निर्देश पर वहां मौजूद थे। जानवरों की यातना और हत्या का 15 मिनट लंबा यह वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। कार्यकर्ता और कुत्ता प्रेमी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।