भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के साथ-साथ अपने मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जब भी कोहली चिल मूड में होते है तो वह काफी मस्ती करते हुए फैंस को इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। वह टीम का माहौल भी अपने मजाक से हेल्दी रखने का प्रयास करते है।

बता दें कि विराट कोहली ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को निकनेम दिया था। हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शेयर की गई वीडियो में शमी ने इसका खुलासा किया। मोहम्मद शमी बीते दिन 34 साल के हो गए। इसके साथ ही बर्थडे पर शमी ने रैपिड फायर राउंड में कई सवालों का उत्तर दिया।

Mohammed Shami का क्या है ‘निकनेम’?

दरअसल, मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने स्पोर्ट्स स्टार द्वारा शेयर की गई रैपिड फायर राउंड में कहा कि उन्हें पहली बार विराट कोहली ने ‘लाला’ नाम से पुकारा था। शमी ने बताया कि हर किसी का टीम में निकनेम था, सिर्फ मैं ही बचा था, तो कोहली ने मुझे ये निकनेम दिया।

इसके अलावा मोहम्मद शमी ने अपनी जर्सी नंबर को लेकर कहा कि उनकी जर्सी का नंबर 11 है। आप कह सकते है कि मुझे ये पसंद है। मेरी लाइफ में 11वें नंबर का बहुत महत्व है।

कौन है आपके पसंदीदा तेज गेंदबाज?

जब शमी से पूछा गया कि उनके फेवरेट फास्ट बॉलर कौन है? तो उन्होंने वकार यूनुस और डेल स्टेन का नाम लिया।

किस बैटर्स के खिलाफ गेंदबाजी करने में आप इंजॉय करते है?

मोहम्मद शमी से जब पूछा गया कि किस बल्लेबाज के खिलाफ आप गेंदबाजी करने में इंजॉय करते है। तो उन्होंने जो रूट का नाम लिया, क्योंकि वह विकेट के आसपास खेलते है।