बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने इस साल अपना 45वां जन्मदिन दिल खोलकर और सोच-समझकर खास अंदाज में मनाया। शमिता ने अपने जन्मदिन पर वृद्धाश्रम जाकर खुशी और करुणा फैलाने का फैसला किया, जहां उन्होंने बुजुर्ग निवासियों के साथ यादगार पल साझा किए। उन्होंने इस खास मौके पर वृद्धाश्रम का दौरा किया और बुजुर्गों के साथ यादगार समय बिताते हुए खुशी भी जाहिर की।

बुजुर्गों के साथ शमिता ने की मस्ती

वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ हंसी-खुशी अपना जन्मदिन मनाते हुए शमिता ने एक प्यारा वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो में अभिनेत्री बुजुर्गों के साथ बातें करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान शमिता लाल ड्रेस पहने में बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने लाल रंग का मिनी गाउन पहना था। खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। उनके इस भाव ने न केवल उनके जन्मदिन को और अधिक खूबसूरत बना दिया, बल्कि उन लोगों तक खुशी फैलाने के महत्व पर भी जोर दिया, जिन्हें अक्सर हमारे समारोहों में नजरअंदाज कर दिया जाता है।

अभिनेत्री ने साझा किया वीडियो

अपने सोशल मीडिया पर खुशी के इन पलों को साझा करते हुए कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, 'हम सभी महान काम नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम छोटे-छोटे काम बड़े प्यार से कर सकते हैं। कल आजी केयर में कुछ समय बिताया, कुछ बुजुर्गों के साथ बातचीत की। इतनी सारी खूबसूरत कहानियां और अनुभव साझा करने के लिए आजी केयर के संस्थापक और सीईओ श्री प्रसाद भिडे, निदेशक श्री प्रकाश नारायण बोरगांवकर और पूरे स्टाफ को इतने धैर्य और बिना शर्त प्यार के साथ किए गए अद्भुत काम के लिए बधाई।'

बुजुर्गों का देखभाल और सम्मान जरूरी

शमिता ने आगे लिखा, 'अपने बड़ों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करना हमारी अपनी अखंडता का प्रतिबिंब है। उन्होंने हमें वैसा इंसान बनाया जैसा हम आज हैं, जब हम छोटे थे तब उन्होंने हमारा ख्याल रखा और हम बेहतर नहीं जानते, जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं और नाजुक होते हैं, वे बच्चों की तरह हो जाते हैं और अब हमारी बारी है कि हम उनके लिए भी ऐसा ही करें, इसलिए उन पर न्योछावर करें प्यार, देखभाल और सम्मान, क्योंकि उनका आशीर्वाद आपको बहुत आगे तक ले जाएगा।