अभिनेत्री शमिता शेट्टी भले ही इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट साझा करती रहती हैं। फैशन आइकन शमिता शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। शमिता के खास दिन पर उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी ने अनोखे अंदाज में शुभकामनाएं दीं। 

वीडियो साझा कर दीं शुभकामनाएं 

आज दो फरवरी को शमिता शेट्टी के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा ने शमिता के खुशी भरे पलों की झलक दिखाई, जिसमें वे डांस करती हुईं, परिवार के साथ समय बिताते और अपने बगीचे में नजर आ रही हैं। वहीं, एक वीडियो में शमिता फिल्म एनिमल से बॉबी देओल के जमाल जमालू गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। 

टुनकी के लिए लिखा प्यारा सा नोट

अभिनेत्री ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बागवानी के प्रति आपका जुनून जारी रहे और वे फूल हमेशा खिलते रहें। आपका ये बगीचा खूबसूरत तितलियों से भरा रहें, जिनका आप पीछा करती हैं। लव यू मेरी प्यारी टुनकी। आपको अच्छे स्वास्थ्य और शरारतों से भरे साल की शुभकामनाएं।'

शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री हाल ही में वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आईं। इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। 'इंडियन पुलिस फोर्स' से निर्देशक रोहिट शेट्टी ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। इसके अलावा शिल्पा वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ 'केडी-द डेविल' में नजर आने वाली हैं। इसमें अभिनेत्री सत्यवती का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। वहीं, शमिता शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री ने 'मोहब्बतें' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। शमिता 'बिग बॉस 15' के अलावा 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज 'ब्रो और ब्लैक विडोज' में भी अपने हुनर का जादू बिखेरा है।