रियलिटी शो की दुनिया का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' हर वर्ग के दर्शक का पसंदीदा शो है। यह शो शुरुआत से ही अपनी लोकप्रियता को नाए हुए हैं। कपिल शर्मा हर बार दर्शकों को नए जोक्स के साथ गुदगुदाने में कामयाब रहते हैं। यही वजह है कि दर्शकों को इस शो के आगामी एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है।

होस्ट कपिल शर्मा हर उम्र के लोगों को अपने शो में बुलाते हैं। सिर्फ मनोरंजन की दुनिया से ही नहीं, बल्कि दूसरी फील्ड्स से भी लोग इस शो में शिरकत करते हैं। हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सोनाली बेंद्रे, टेरेंस लुईस और गीता कपूर ने बतौर गेस्ट शिरकत की है।

कपिल से नाराज हुईं सोनाली

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल और शो के बाकी एक्टर्स हर बार की तरह मेहमानों को अपने जोक्स से गुदगुदाने में कोई कमी नहीं छोड़ते। मगर ठहाकों से भरी महफिल में सोनाली बेंद्रे ने कपिल शर्मा से एक बात पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि कपिल ने उन्हें कभी भी शो में इनवाइट नहीं किया। इसलिए वह कपिल से काफी अपसेट हैं।

कपिल की हाजिरजवाबी ने जीता दिल

सोनाली के मुंह से इतना सुनते ही कपिल ने बात को संभालने के लिए कहा कि अगर उन्हें पता होता कि उनके एक बार में बुलाने पर ही वह शो में आएंगी, तो वह बहुत पहले ही बुला चुके होते। आज उन्हें इस बात की शिकायत नहीं करनी होती। सोशल मीडिया यूजर्स भी कपिल की इस बात को सुन अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा इंडिया के फेमस कॉमेडियन हैं। शो करने के साथ ही वह फिल्में भी करते हैं। हाल ही में उनकी मूवी 'ज्विगाटो' रिलीज हुई थी। हालांकि, यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अकेले कपिल शर्मा का अभिनय इस मूवी में काफी पसंद किया गया।