अभिनेता सूरज पंचोली की जिंदगी अब पटरी पर लौट रही है। जिया खान सुसाइड केस में करीब एक दशक लंबी लड़ाई अभिनेता के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रही। इस साल अप्रैल में उन्हें और उनके परिवार को सीबीआई अदालत ने बरी कर दिया। जिंदगी में आए इन उतार-चढ़ावों के बाद भी सूरज का प्यार में भरोसा कायम है। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री को लेकर बात की और इसी दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ का भी जिक्र किया और बताया कि वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें फिर से प्यार मिल गया है और वह किसी ऐसी लड़की के साथ रिश्ते में हैं, जो उन्हें समझती है।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सूरज से 'अली-बाबा' अभिनेता शीजान खान के बारे में पूछा गया, जिन्हें 2022 में पूर्व प्रेमिका और सह कलाकार तुनिशा शर्मा को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सूरज ने साझा किया कि इस तरह का मीडिया ट्रायल किसी को प्यार से अलग नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, "मैं प्यार में विश्वास करता हूं। मुझे उसके बाद भी प्यार हुआ है।"

साक्षात्कार में अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह पिछले सात वर्षों से रिश्ते में थे? इस पर सूरज ने कहा, "इतने लंबे समय से नहीं, लेकिन मैं एक रिश्ते में हूं, बस इतना ही नहीं। हमने अपने अतीत के बारे में कभी बात नहीं की है। वहां है इसकी कोई ज़रूरत नहीं है, इसलिए हर कोई एक साथी की तलाश में है, है ना?"

बता दें कि सूरज पर अपनी प्रेमिका व अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप था, जिसके बाद इस साल अप्रैल में इस आरोप से बरी कर दिया गया था। मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने सबूतों के अभाव में सूरज को सभी आरोपों से बरी कर दिया। जज ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा, 'सबूतों की कमी के कारण यह अदालत आपको (सूरज पंचोली) दोषी नहीं ठहरा सकती, इसलिए बरी कर दिया गया है।'

बता दें कि 25 साल की अभिनेत्री जिया खान, जून 2013 में अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाई गई थीं। चार दिन बाद अभिनेत्री के अपार्टमेंट से छह पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था। अभिनेत्री की मां राबिया ने कहा कि सूरज पंचोली  उनकी मौत के लिए जिम्मेदार है, जिसके कारण उन्हें अपनी जान लेनी पड़ी। जिया खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में 2007 में फिल्म 'निशब्द' से की थी। अपने करियर के छोटे से समय में वह 'गजनी' और 'हाउसफुल' जैसी हिट फिल्मों में नजर आईं।