भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी की हर कोई उम्मीद कर रही है। कार दुर्घटना के के बाद से वह भी वापसी के लिए बेताब दिखे हैं। अब दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली के बयान ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली ने कहा है कि वह पंत की टीम में वापसी से काफी उत्साहित हैं। रेवस्पोर्ट्ज से बात करते हुए गांगुली ने कहा है कि पंत खुद आईपीएल 2024 एक्शन में वापसी करना चाहते हैं और अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं।

गांगुली वापसी को लेकर आश्वस्त

गांगुली ने कहा, यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। जाहिर है, उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है और मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही लय में लौट आएंगे। काफी समय हो गया है जब वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं, लगभग 17- 18 महीने। उन्होंने वापसी के लिए बहुत मेहनत की है। वह आश्वस्त हैं और दिल्ली कैपिटल्स और भारत के लिए खेलना चाहते हैं। मैं बेहद खुश हूं कि वह वापस आ गए हैं और उम्मीद है कि वह सीजन में सफल रहेंगे।

मजबूत वापसी करने को तैयार दिल्ली

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिसंबर 2023 में आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स के साथ मौजूद थे। कार दुर्घटना के बाद से पंत ने वापसी को लेकर बहुत मेहनत की है। उन्होंने फैंस की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए समय-समय पर अपने रिहैब का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 में दमदार शुरुआत करने कोशिश करेगी।