करण कुंद्रा, शहनाज गिल, भूमि पडनेकर, कुशा कपिला सहित कई अन्य अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसकी स्क्रीनिंग कल (3 अक्टूबर) रखी गई थी. टीवी की नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश भी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची और इस दौरान एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को पूरा सपोर्ट करती नजर आईं.

तेजस्वी को रेड कार्पेट पर करण के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में देखा गया. बाद में, उन्होंने फिल्म देखते हुए और करण का सपोर्ट करते हुए अपना एक प्यारा वीडियो भी शेयर किया. इवेंट के लिए एक साथ पोज़ देते हुए यह जोड़ी काफी प्यारी लग रही थी. जहां, करण ब्लैक और गोल्डन कलर के फॉर्मल लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे तो वहीं तेजस्वी ने ब्लैक और व्हाइट गाउन के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. ग्लैमरस कट-आउट गाउन में पोज देते हुए वह काफी स्टाइलिश लग रही थीं.

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को 'बिग बॉस 15' के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था.  रियलिटी शो से बाहर आने के बाद दोनों की बॉन्डिंग हर गुजरते दिन के साथ और मजबूत होती गई. करण और तेजस्वी की जोड़ी को उनके फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. वहीं ये दोनों भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. फिलहाल फैंस अब इस प्यारी सी जोड़ी की शादी का इंतजार कर रही है. 

'थैंक यू फॉर कमिंग' में करण कुंद्रा का क्या है रोल

वहीं 'थैंक यू फॉर कमिंग' की बात करें तो इस फिल्म का  निर्देशन करण बुलानी ने किया है, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म है, और रिया कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में करण एक रोमांटिक पार्टनर का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म एक गर्ल ग्रुप और उनके सेक्स से निपटने के तरीके के इर्द-गिर्द घूमती है,

फिल्म का प्रीमियर पहली बार टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 15 सितंबर को और फिर शनिवार, 16 सितंबर को किया गया था. फेस्टिवल की क्रिटिक्स ने फिल्म की काफी तारीफ की है. ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.