ग्रेटर नोएडा के अंसल माल स्थित एक रेस्टोरेंट में नशे में धुत तीन युवकों ने कथित तौर पर खाने में चिकन का ऑर्डर लेट होने पर रेस्टोरेंट कर्मचारी को जमकर पीटा। मारपीट की यह घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। इस मामले में पीड़ित कर्मचारी ने नॉलेज पार्क थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अंसल मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में बुधवार की रात दादरी के कोट गांव का रहने वाला मनोज, कटहेरा गांव के रहने वाले प्रवेश और क्रेस सिंह खाना खाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी से खाने में चिकन की मांग की। कर्मचारी ने उनसे कहा कि चिकन खत्म हो गया है और ऑर्डर आने में थोड़ी देर लगेगी।

इस बात को लेकर शराब के नशे में धुत तीनों युवकों ने कर्मचारी को बुरी तरह पीटा। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह कर्मचारी को आरोपियों से बचाया। मारपीट की यह पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।नोएडा पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि, थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत अंसल मॉल के जोक रेस्टोरेंट में ऑर्डर लेट होने को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले 03 आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।