बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू की फिल्म 'भोला' का दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। भोला की एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते शुरू हो चुकी है और सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन देखते हुए कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले अजय की फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। हालांकि, अब दिन बीतने के साथ आकड़ों में बदलाव देखा गया है। वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ठीक-ठाक चल रही है, लेकिन यह उम्मीद के मुताबिक नहीं है।

दरअसल, जब फिल्म की एडवांस बुकिंग खुली थी, तब इसे लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन अब इसकी रफ्तार धीमी हो चुकी है। आंकड़ों के अनुसार, नेशनल चेन्स ने रिलीज के एक दिन पहले तक 'भोला'  के लगभग 22 हजार टिकट बेचे हैं। अनुमान है कि दिन के अंत तक 35 हजार टिकट बिक जाएंगे, लेकिन तब भी यह 'दृश्यम 2' के आकड़ों को पार नहीं कर पाएगी। हालांकि, रिलीज के पहले दिन 'भोला' की अच्छी कमाई होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बात करें फिल्म ‘भोला’ के बजट की तो रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे लगभग 100 करोड़ रुपये में बनाया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन यह फिल्म करीब 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म के लिए अच्छी ओपनिंग मानी जाएगी।

अजय देवगन ने 'भोला' की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया थे कि 'भोला' के लिए IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अजय देवगन ने किया है। यह फिल्म 2019 की तमिल मूवी 'कैथी' की आधिकारिक रीमेक है। 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

बात करें 'भोला' के स्टार कास्ट के बारे में तो फिल्म में तब्बू और अजय देवगन के अलावा अमाला पॉल, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह संयुक्त रूप से अजय देवगन एफफिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज फिल्म्स और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।