उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेडिए का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब आदमखोर भेडिया ने एक ढाई साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया है। इससे पहले भेड़िए के हमले में 10 मासूमों समेत एक महिला की मौत हो चुकी है। वहीं 50 लोग हमले में घायल हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक रविवार को भेड़िये ने बहराइच के बरबीघा हरदी थाना क्षेत्र में रहने वाले 7 बच्चे और एक महिला पर हमला कर दिया। वहीं गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव में भेड़िये एक और हमले में ढाई साल की बच्ची अंजलि को भी अपना शिकार बनाया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

बुजुर्ग महिला गंभीर 

वहीं भेडिए ने महसी में घर में सो रही एक 70 वर्षीय महिला पर भी हमला किया है। भेड़िया महिला का गला दबोचकर घर से बाहर खींचता हुआ ले जा रहा था। तभी बुजुर्ग की चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए जिसके बाद भेड़िये को वहाँ से भगाया। इस हमले में बुजुर्ग महिला बुरी तरह घायल हो गई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्रशासन ने अलर्ट रहने को कहा 

बता दे की बहराइच में लगातार भेड़ियों का आतंक जारी है। गांववाले रातभर जाग-जाग कर पहरा दे रहे हैं। भेड़ियों के हमले में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 50 लोग घायल हुए हैं। मामले पर डीएम मोनिका रानी ने लोगों से सचेत रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अब तक चार भेड़ियों को पकड़ा जा सकता है और दो भेड़िये बचे हैं। प्रशासन की टीम लगातार उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है। तब तक सभी लोग सावधान रहें।