माना एयरपोर्ट में पार्किंग ठेका खत्म होने के बाद भी रंगदारी चल रही है। ठेकेदारों ने बाहर से आने वाले टैक्सी-कैब चालकों से निपटने के लिए युवतियों को लगा रखा है। मंगलवार को इनके बीच जमकर विवाद हुआ। बाद में पूर्व ठेकेदार की महिला कर्मचारियों और राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली युवतियों के बीच झगड़ा हो गया।

दोनों पक्ष की युवतियों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। माना थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर पूर्व ठेकेदार की मनमानी के खिलाफ कैब संचालकों ने माना थाने का घेराव कर दिया था।.

पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट में डब्ल्यूटीआइ के नाम से प्रवेश दुबे उर्फ तप्पू, सुभाष मिश्रा उर्फ मामा, विनय दुबे पार्किंग ठेके का संचालन करते थे। करीब ढाई माह पहले उनका ठेका खत्म हो चुका है। मंगलवार को ओला-उबेर टैक्सी से सवारी लेकर कुछ ड्राइवर एयरपोर्ट पहुंचे तो ठेकेदार उनके सवारियों को बरगलाने लगे। उन्हें दूसरे कार में जाने के लिए कहने लगे।

इसी बात को लेकर उनका विवाद हो गया। इसकी जानकारी मिलने पर छत्तीसगढ़ स्वाभिमान युवा टैक्सी चालक-मालक कल्याण संघ वाले वहां पहुंच गए। उन्हें देखकर प्रवेश ने कुछ युवतियों को आगे कर दिया। इस पर कैब वाले थोड़ा शांत हो गए। इसी दौरान एयरपोर्ट के राहुल ट्रेवल्स वालों के साथ उन युवतियों का विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्षों की युवतियां आपस में भिड़ गईं। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध काउंटर केस दर्ज किया है।