टीवी के पॉपुलर स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 को लेकर इन दिनों बज बना हुआ है। एक तरफ शो में दिए गए टास्क को पूरा करने के लिए प्रतिभागी जान की बाजी लगा रहे हैं तो कई प्रतिभागी ऐसे हैं, जो रोहित शेट्टी के इस शो से बाहर हो गए हैं। जी हां, शो की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री डेजी शाह को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है।

शो से बाहर हुईं डेजी शाह
खबर है कि डेजी का सफर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 से खत्म हो गया है।  कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन टास्क परफॉर्म करने के लिए पानी से भरा शीशे का एक बॉक्स दिया गया था। इस बॉक्स के अंदर चेन से बंधे कई सारे ब्लॉक्स रखे थे। कंटेस्टेंट्स को पानी में जाकर इन बॉक्स को अलग करना था और बाहर आकर उन सभी को एक टेबल पर रखना था। टास्क में ट्विस्ट यह था कि कंटेस्टेंट जैसे ही टैंक से बाहर आएगा, पानी का लेवल अपने आप कम होने लगेगा और येलो लाइन को छूते ही टास्क खत्म हो जाएगा। इससे पहले खिलाड़ियों को अपना स्टंट पूरा करना था।

एलिमिनेशन टास्क की वजह से खत्म हुआ सफर
'बिग बॉस' फेम अर्चना गौतम ने टास्क को कम समय में पूरा करके बाजी मार ली। उन्होंने इस टास्क को 6 मिनट 6 सेकेंड में पूरा किया, जबकि नायरा बनर्जी ने 6 मिनट 17 सेकेंड का समय लगाया। वहीं, डेजी शाह यह टास्क करने में सबसे आखिरी नंबर पर रहीं। उन्होंने इसको पूरा करने में 10 मिनट का समय लगाया। टास्क को सही समय पर पूरा न कर पाने की वजह से एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी 13' से  एलिमिनेट हो गई हैं। 

इन फिल्मों में आईं नजर
बता दें कि इससे पहले टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री अंजुम फकीह को शो से बाहर किया गया था। रोहित शेट्टी के इस शो में उन्हें खतरनाक टास्क करते देखा गया था। एक्ट्रेस को पॉपुलर टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से घर-घर में पहचान मिली थी। वहीं, डेजी शाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस 'हेट स्टोरी 3', 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नजर आईं।