टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर रहमानी ने अपना पहला उमराह पूरा कर लिया है। भाई अयान जुबैर ने भी उनके साथ उमराह करने मक्का पहुंचे। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने उमराह के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें  साझा की हैं। जिनमें दोनों के चेहरे पर एक अलग सुकून और खुशी देखी जा सकती है। 

जन्नत जुबैर ने जो तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में वह और उनके भाई अयान जुबैर रहमानी मुस्कुराते हुए पोज करते दिखाई दे रहे हैं। जन्नत जुबैर को सफेद रंग के अबाया में देखा जा सकता है, वहीं अयान भी सफेद लिबास में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए जन्नत जुबैर ने कैप्शन में लिखा- 'जुमा मुबारक'। हमारा पहला उमराह पूरा हुआ, अल्हम्दुलिल्लाह।' जन्नत अपने परिवार के साथ मक्का गई हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने सऊदी अरब पहुंचने पर भी तस्वीरें साझा की हैं।
 
बात करें वर्क फ्रंट की तो जन्नत जुबैर मौजूदा समय में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 45 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं इसी के साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी इंडस्ट्री में फिल्म 'छोले कुलचे' से डेब्यू किया है। टीवी पर जन्नत जुबैर ने फुलवा, तू आशिकी, भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बनाई है। वहीं उन्होंने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भी हिस्सा लिया था।
 
हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान ने भी उमराह किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं, इसके बाद माइक टायसन और डीजे खालिद ने भी उमराह किया था। उमराह किसी भी वक्त किया जा सकता है। जबकि हज वर्ष में एक बार ही कर सकते हैं।