हर साल की तरह इस साल भी 'अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार' (आईफा 2023) का आगाज हो चुका है।  इस बार भी ये अवॉर्ड नाइट अबू धाबी के यास आइलैंड में हो रही है। इस इवेंट की शुरुआत 25 मई को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ हुई। इस हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी अवॉर्ड नाइट में सिनेमा जगत के सितारों की महफिल सज रही है।

विक्की, सारा और राखी का डांस

ऐसे में सोशल मीडिया पर सेलेब्स के वीडियो और तस्वीर वायरल हो रही है। इसी बीच अब एक्टर विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे विक्की आईफा के स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है। एक्टर का यह डांस कोई परफॉर्मेंस नहीं है बल्कि सारा अली खान और राखी से साथ अपनी ही मस्ती में स्टेज पर ठुमके लगा रहे है।

विक्की कौशल ने 'शीला की जवानी' पर लगाए ठुमके

वीडियो में विक्की कौशल, सारा अली खान और बॉलीवुड की ड्राम गर्ल राखी सांवत नजर आ रही है। बैगग्राउंड में कटरीना कैफ का गाना शीला की जवानी बजचा नजर आ रहा है और तीना इसपर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे है। ऐसे में  अचानक राखी डांस करते हुए थोड़ा ज्यादा एक्टिव हो जाती हैं, जिस वजह से विक्की कौशल का पैर उनकी ड्रेस में अटक जाता है और वह बीच स्टेज पर गिरते-गिरते बचते है। इस दौरान सारा रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं राखी भी हॉट रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है।

विक्की कौशल की स्टेज पर मस्ती

इसके अलावा विक्की का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अकेले की स्टेज पर शाली की जवानी के हुक स्टेप करते नजर आ रहे है। उनके आस-पास मौनी रॉय, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, चक्की पांडे खड़े नजर आ रहे है। बता दें, इस साल आईफा में कटरीना कैफ शामिल नहीं हुई। एक्ट्रेस के न आने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।ट

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

बता दें, विक्की कौशल जल्द सारा अली खान के साथ  फिल्म ‘ज़रा हट के ज़रा बच के’ में नजर आने वाले हैं। हाल में फिल्म का ट्रेलर दिखाया गया था जो एक शादी शुदा कपल के तलाक की कहानी है। ट्रेलर तो मज़ेदार था दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया थ। अब फिल्म  2 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट की है।