कानपुर। कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग लड़के ने अपने ही मालिक पर चाकूओं से कई वार किए जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हमला करने का कारण मलिक द्वरा लड़के का डांटना बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार कानपुर के नवीन मार्केट में जूते का शोरूम चलाने वाले राजू हरगुनानी शुक्रवार रात 9 बजे दुकान बंद करने जा रहे थे। उसी समय उनकी दुकान पर काम करने वाला 14 साल का लड़का वहां आ गया। उसने पहले राजू से कुछ बहस की, इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। राजू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया, लेकिन हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ। राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। यूपी के कानपुर एक दुकान के मालिक ने काम न करने पर नाबालिग लड़के को डांट दिया। मलिक का डांटना लड़के को इतना नागवार गुजरा कि  उसने गुस्से में अपने मालिक पर 11 बार चाकू से हमला कर दिया। घटना की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर चाकू से हमला किया। आरोपी को पकड़ लिया गया है। मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार रात पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। राजू के भतीजे ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लड़के को चाचा ने दुकान पर कुछ दिन पहले काम पर रखा था, लेकिन वह काम नहीं करता था। इस वजह से उसे डांटकर दुकान से हटा दिया था। इस पर वह धमकी देकर गया था कि मैं देख लूंगा।