मुजफ्फरनगर| मुजफ्फरनगर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने बच्चों को पीटने पर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक थाने पहुंचा और पुलिस के सामने वारदात कबूल कर ली। 

मुजफ्फरनगर के रतनपुरी में बच्चों को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक शख्स ने अपनी बीवी नर्गिस (26) की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारोपी पति नईम ने थाने पहुंचकर जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपी पति को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रतनपुरी के रहने वाले मजदूर नईम अली का निकाह तीन साल पहले शामली के न्यामतुल्लापुर गांव की रहने वाली नर्गिस पुत्री साबिर अली के साथ हुआ था। मंगलवार देर शाम नईम मजदूरी कर घर वापस लौटा तो नईम की अपनी पत्नी से बच्चों को पीटने को लेकर कहासुनी हो गई। 

दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी बीच नईम ने नर्गिस का गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद नईम ने खुद थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या करने की जानकारी पुलिस को दी। उसने कहा कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्यारोपी पति नईम को हिरासत में ले लिया। घटना के समय अन्य परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। परिवार में दो बच्चे हैं।