छत्तीसगढ़ के कांकेर में नाबालिग के साथ एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव पेड़ से लटके हुए मिले हैं। सुबह जब चरवाहे वहां मवेशी चराने गए तो दोनों के शवों के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और शवों की शिनाख्त कराई। बताया जा रहा है कि दोनों सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गई थीं। इसके बाद जब सहेली ने घर चलने को कहा तो दोनों ने फांसी लगाने की बात कही, लेकिन सबने मजाक में ले लिया। मामला पंखाजुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, खैरकट्टा जलाशय के पास गुरुवार सुबह कुछ लोग मवेशी चराने के लिए गए थे। इस दौरान पेड़ से उनको शव लटके दिखाई दिए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि शव भोगन भोडिया गांव की सुनीता उइके (17) और सैन्य उइके (36) का है। लड़की की पहचान उसके नाना ने कपड़ों से की। पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों अपनी एक सहेली के साथ सात अक्तूबर को पीवी-2 में दुर्गा पूजा के अवसर पर हो रहे सांस्कृति कार्यक्रम देखने के लिए गई थीं।

इस दौरान पुलिस को बताया गया कि सुबह जब साथ गई लड़की ने उनसे घर चलने के लिए कहा तो दोनों ने मना कर दिया। कहा कि हम घर नहीं जाएंगे। फांसी लगाएंगे, तू भी चल। इस पर लड़की अपने घर चली गई और परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने बात को गंभीरता से नहीं लिया। उन्हें लगा कि सहेली से मजाक किया होगा। जब दोनों घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने तलाश शुरू की, पर उनका पता नहीं चला। इसके चार दिन बाद दोनों के शव मिले।