हाथरस । एसओजी टीम एवं थाना हाथरस जंक्शन पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के अंतर्गत हुए अपहरण की घटना का आज खुलासा करते हुए अपहृत को सकुशल बरामद किया गया है और घटना में शामिल 2 अपहरणकर्ता बदमाश गिरफ्तार किये हैं और इनकी निशादेही पर अवैध तमंचा-कारतूस व घटना में प्रयुक्त बुलेरो गाडी बरामद की है।  
ज्ञात रहे कि गत 28 अगस्त को थाना हाथरस जंक्शन पर विनोद कुमार पुत्र हरचरण निवासी लाडपुर द्वारा तहरीर के माध्यम से सूचना दी थी कि उसके पुत्र जीतू उर्फ जितेन्द्र कुमार वाष्र्णेय का कुछ समय पूर्व आरोपी विष्णु के साथ विवाद हो गया था और 28 अगस्त को उसका पुत्र जीतू उर्फ जितेन्द्र कुमार हाथरस शहर से गांव को मोटरसाइकिल से आ रहा था, तभी रास्ते में नगला इमलिया के पास शाम करीब सांय 4.15 बजे आरोपी विष्णु ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र का अपहरण करके बुलेरों गाडी में डालकर ले गये । तहरीर के आधार पर थाना हाथरस जंक्शन पर अभियोग पंजीकृत किया गया।  
पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त घटना को अत्यंत गम्भीरता से लेते हुए अपहृत की शीघ्र सकुशल बरामदगी व घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु तत्काल टीमों का गठन किया गया तथा एसओजी व सर्विलांस टीम को भी लगाया गया। जिसके क्रम में गठित टीमों के कठिन परिश्रम व अथक प्रयासोपरान्त धरातलीय साक्ष्य, टेक्निकल एड व प्राप्त अन्य लाभप्रद सूचनाओं के संकलन से थाना हाथरस जंक्शन पुलिस एवं एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही में अपहरण के मुकददमे का सफल खुलासा करते हुए घटना में शामिल 2 अपहरणकर्ताओं को एनएच-2 की तरफ जाने वाले दक्षिणी वाईपास के किनारे (आगरा) से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। अपह्रत जीतू को भी सकुशल फरह (मथुरा) क्षेत्र से बरामद कर परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया है। गिरफ्तार बदमाशो की निशादेही पर 1 अवैध तमंचा व 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं घटना में प्रयुक्त एक बुलेरो गाड़ी नं. यूपी 80 एफएम 9016 बरामद की गई है।  
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं ने पूछताछ पर बताया कि विष्णु पुत्र अनवर सिंह निवासी नगला खिरनी थाना चन्दपा का करीब 1 माह पूर्व अपह्रत जीतू उर्फ जितेन्द्र के साथ कहासुनी के उपरान्त मारपीट हो गयी थी । जिसके उपरान्त गांव के लोगो ने दोनो में आपस में राजीनामा करा दिया था। परन्तु विष्णु राजीनामा से संतुष्ट नही था। विष्णु अपह्रत जीतू को सबक सिखाना चाहता था। इसी बात को लेकर विष्णु ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण की योजना बनाई और 28 अगस्त को योजनानुसार मुख्य आरोपी विष्णु अपने साथियों के साथ मिलकर अपह्रत जीतू का अपहरण कर लिया तथा पुलिस टीमो की सतर्कता के दृष्टिगत आरोपी अपह्रत को फरह (मथुरा) क्षेत्र में छोड़ कर भाग गये थे। जहाँ से पुलिस टीम द्वारा अपह्रत को सकुशल बरामद कर लिया गया है। घटना में शामिल अन्य शेष आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा सार्थक प्रयास किये जा रहे है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को अपने नाम रोहताश पुत्र गुड्डू व रंजीत पुत्र कुलडोरी निवासीगण ग्राम साधन थाना अछनेरा आगरा बताये हैं।    
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक गिरीश चन्द्र गौतम थाना हाथरस जंक्शन मय टीम एसओजी प्रभारी मयंक चैधरी मय टीम व  सोनू राजौरा सर्विलांस सेल शामिल थे।