पॉपुलर एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर इन दिनों सातवें आसमान पर है. इसकी वजह ये है कि इस कपल के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. हाल ही में इस जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. वहीं अब विक्रांत की वाइफ शीतल ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नई तस्वीर शेयर की है.

विक्रांत मैसी की प्यारी वाइफ शीतल ठाकुर बीते दिन अपने इंस्टा पर अपनी एक एक शानदार तस्वीर शेयर की है. गौरतलब है कि ये पहली तस्वीर है जिसमें शीतल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं. शीतल  समुद्र किनारे पर खड़े हुए अपने बेबी बंप को हाथों से पकड़े हुए नजर आईं. इस दौरान उन्होंने पाउडर ब्लू कलर की फ्लोई ड्रेस पहनी हुई थी.हालांकि  तस्वीर में शीतल का चेहरा उनके बिखरे बालों से ढका हुआ था, लेकिन झलक में वह काफी दिलकश लग रही थीं.

शीतल ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "प्रेग्नेंसी एक नया प्रिस्पेक्टिव था. खुद से प्यार करना दूसरे से प्यार करना था. यही सच है. प्रेग्नेंट या नहीं. - निक्की ताजिरी." इससे पता चला कि कैसे होने वाली माँ ने अपने अंदर एक नया जीवन विकसित होते और उससे जुड़ते हुए पाया है. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,"मम्मा इन मेकिंग."

24 सितंबर  2023 को विक्रांत और शीतल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कोलैबोरेटिव पोस्ट शेयर की थी और शीतल की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. इसके लिए उन्होंने अपनी शादी की एक पुरानी तस्वीर और इसके साथ उन्होंने था, "हम उम्मीद कर रहे हैं! बेबी 2024 में आ रहा है."

कैसे शुरू हुई थी विक्रांत और शीतल की लव स्टोरी?

विक्रांत और शीतल की प्रेम कहानी की बात करें तो वे एएलटी बालाजी के शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर एक-दूसरे से मिले और अच्छे दोस्त बन गए. जल्द ही, उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और 19 फरवरी, 2022 को ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध गई थी.