रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में जब से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एंट्री की है, तब से दोनों के बीच का झगड़ा सुर्खियां बटोर रहा है। एक वक्त दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि उन्हें समझाने के लिए अंकिता और विक्की की मांओं को आना पड़ा। हालांकि, चीजें नहीं सुधरीं।

फिर फैमिली वीक के दौरान विक्की जैन की मां ने एंट्री की और उन्होंने बहू अंकिता को हर चीज का जिम्मेदार ठहराया। विक्की की मां ने यहां तक कहा कि जब उन्होंने पति को लात मारी तो उनके पिता ने अंकिता की मां को फोन कर खरी-खोटी सुनाई थी। बाद में अंकिता ने अपनी सासू मां से माफी मांगी थी।

अंकिता संग शादी के सपोर्ट में नहीं था विक्की का परिवार!

बात यहीं खत्म नहीं हुई थी। बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की जैन की मां ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि विक्की और अंकिता की शादी के सपोर्ट में उनका परिवार नहीं था। यह भी कहा था कि अगर विक्की अंकिता से शादी न करता तो शायद बिग बॉस में न होता। कोई आम लड़की विक्की को बिग बॉस तक न पहुंचा पाती। इस बयान के बाद अंकिता की सास को खूब आलोचना सहनी पड़ी थी।

बिग बॉस में आईं अंकिता लोखंडे की जेठानी

अपकमिंग वीकेंड का वार में एक बार फिर कंटेस्टेंट्स के घरवालों को बुलाया जाएगा। इस बार अंकिता की सास के बदले शो में उनकी जेठानी आएंगी। शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें सल्लू मियां विक्की की भाभी से तीखे सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वीकेंड का वार में सलमान ने अंकिता की जेठानी से पति-पत्नी के रिश्ते पर उनका प्वॉइन्ट ऑफ व्यू पूछा। 

अंकिता-विक्की के रिश्ते पर बोलीं जेठानी

इस पर अंकिता की जेठानी ने कहा, "अब जो दिख रहा है, वो हमें भी कुछ-कुछ चीजें हैं जो ठीक नहीं लग रही हैं। वो चीजें नहीं होनी चाहिए।" इसके बाद सलमान खान ने पूछा कि विक्की की मां ने प्रेस को दिए एक बयान में कहा था, "हम हमेशा से विक्की और अंकिता की शादी के खिलाफ थे।" क्या यह सच है?

अंकिता की जेठानी तो इस सवाल पर चुप रहीं, लेकिन उनकी मां ने हैरानगी जताई। अंकिता की मां ने कहा, "मुझे खुद को आश्चर्य लग रहा है कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला।"