कंट्रोवर्सी से भरे शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले अब से थोड़ी ही देर में शुरू हो जाएगा। जिस पल का ऑडियंस को इंतजार है, वह अब से कुछ ही देर में शुरू हो जाएगा। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए जमकर वोट किए। इसके साथ ही सेलिब्रिटीज भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के पक्ष में वोट अपील की गुजारिश करते नजर आए। 

फिनाले कंटेस्टेंट्स में कांटे की टक्कर

बिग बॉस 17 के वोटिंग ट्रेंड को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही हैं। कभी अंकिता तो कभी अभिषेक के बीच कांटे की जंग होते देखने को मिल रही है। ऐसे में फैंस में भी कन्फ्यूजन है कि इस बार की ट्रॉफी कौन अपने नाम करेगा। अब सामने आई जानकारी के अनुसार, वोट्स में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। मुनव्वर फारुकी के हाथ से ट्रॉफी खिसकती नजर आ रही है।

वोटिंग में आगे निकला ये कंटेस्टेंट

बता दें कि वोटिंग लाइन रविवार दोपहर 12 बजे तक ही ओपन रहीं। सामने आई जानकरी में बिग बॉस के एक फैन पेज की तरफ से बताया गया है कि अरुण माशेट्टी पांचवी पोजिशन पर हैं। उसने एक पायदान ऊपर हैं मनारा चोपड़ा इसका मतलब है कि टॉप 3 में जंग अभिषेक, मुनव्वर और अंकिता के बीच है। सामने आई जानकारी के अनुसार, अभिषेक सबसे ज्यादा वोट्स से लीड कर रहे हैं। दूसरी पोजिशन पर मुनव्वर और तीसरी पर अंकिता लोखंडे हैं।

इस अपडेट के साथ अभिषेक के फैंस में जहां खुशी है, वहीं मुनव्वर और अंकिता के फैंस को टेंशन। हालांकि, विनर का असली खुलासा तो आज रात 12 बजे होगा, जब सलमान इनमें से किसी एक के नाम की घोषणा करेंगे।