बेबिका धुर्वे इंडियन टेलीविजन का फेमस चेहरा है. एक्ट्रेस को उनके खूबसूरत लुक और बबली नेचर के लिए जाना जाता है. बेबिका ने हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपनी परफॉर्मेंस से खूब सुर्खियां बटोरीं थी. वे शो की टॉप 5 फाइनलिस्टों में से एक थीं. वहीं अब जब बेबिका बीबी ओटीटी 2 हाउस से बाहर आ चुकी हैं तो उन्बोंने हाल ही में बिग बॉस हाउसम रहने के दौरान कंटेस्टेंट द्वाका की गई बॉडी शेमिंग को लेकर बात की.

एक इंटरव्यू में बेबिका धुर्वे ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने सफर के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर आने के बाद, उन्होंने अपने परिवार के साथ शो दोबारा देखा और इस दौरान साथी कंटेस्टेंट के उनके प्रति किए गए व्यवहार से उन्हें ठेस पहुंची.

बेबिका ने कहा, "उन्होंने मुझे मेंटल कहा था, ये भी कहा था कि मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसे मानसिक बीमारी है और मैं असमान्य चीजे करती हूं, मैं काफी निगेटिव हूं. वे मेरे ख़िलाफ़ झूठी कहानियां गढ़ रहे थे. सिर्फ अभिषेक ही नहीं बल्कि जिया शंकर और पलक पुरसवानी जैसी दूसरी लड़कियों ने भी मेरी बॉडी शेमिंग की जो मैंने शो से बाहर आने के बाद देखा. यह बहुत ही निराशाजनक और निराश करने वाला था.”

बेबिका ने आगे शो में कभी दोस्त रहे अभिषेक मल्हान के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "जब अभिषेक एरोगेंट हो गया और मुझे कड़े शब्द कहने लगा और मुझसे कतराने लगा, तो उसके इस व्यवहार ने मुझे बहुत दुख पहुंचाया. उसने मुझे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया और नए दोस्त बना लिए. वे सभी मेरे बारे में बुरा-भला कहने लगे, मेरा मज़ाक उड़ाने लगे और इन सबसे मुझे बहुत ठेस पहुंची. लेकिन अब वास्तव में मायने यह रखता है कि जर्नी कैसे एंड हुई. मुझे खुशी है कि अभिषेक के साथ सब कुछ ठीक है."

अपनी सबसे अच्छी दोस्त रही मनीषा रानी के बारे में बोलते हुए बेबिका ने इस बात पर जोर डाला कि वह मनीषा रानी के साथ काफी झगड़े और बहस के बावजूद उनके साथ फिर से दोस्ती करना चाहती हैं. बेबिका ने इस बात पर जोर दिया कि मनीषा के साथ उनका रिश्ता शुरू से ही बहुत सच्चा था और वह सीरयसली उनके साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करती हैं.