बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो फैंस का इंतजार इस बार के विनर को लेकर और तेज होता जा रहा है। बिग बॉस को उनके टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। अबकी जंग अंकिता, मनरा, मुनव्वर, अरुण और अभिषेक के बीच है। कुछ दिन पहले शो में प्रेस मीट रखी गई थी, जिसमें मनारा पर अंकिता ने लोगों के कैरेक्टर पर उंगली उठाने की बात कही थी।

प्रेस मीट खत्म होने के बाद मनारा, अरुण के सामने फूट-फूट कर रोई थीं। अपनी बहन को बुरी तरह रोता देख मिताली हांडा के सब्र का बांध टूट पड़ा है। उन्होंने अंकिता लोखंडे को जमकर खरी खोटी सुनाई है। मिताली ने अंकिता को बुरा भला कहकर उनकी धज्जियां उड़ा डाली हैं। 

क्या कहा मितली ने अंकिता को?

मिताली ने कहा, ''अंकिता लोखंडे उधार के कपड़े पहनती हैं। ये कपड़े मनारा के भेजे हुए हैं। मनारा ने दयालु लड़की होने के नाते उन्हें अपने कपड़े दे दिए, ताकी वह मीडिया के सामने अच्छी दिख सकें और वह मीडिया के सामने उसी मनारा के खिलाफ बोल रही हैं। अंकिता के रिश्तों को सलाम। असंवेदनशील व्यक्ति।

अंकिता ने मांगी थी माफी

बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म होने के बाद अंकिता ने मनारा से माफी मांगी थी। उन्होंने मनारा से बात की और अपनी चीजें क्लियर की। सिर्फ अंकिता ने ही नहीं, विक्की ने भी मनारा से बात कर चीजों को क्लियर करने की कोशिश की थी। यही वजह रही कि विक्की के एविक्ट होने के बाद मनारा, अंकिता को संभालते नजर आईं। 

कब है ग्रैंड फिनाले?

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले इस रविवार 28 जनवरी को है। फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे से शरू होकर रात 12 बजे तक चलेगा।