पीलीभीत। पीलीभीत में अजगर नाम के ऑटो लिफ्टर को पुलिस ने पकड़ा है। बताया जाता है कि अजगर की नजर जिस मोटरसाइकिल पर पड़ती थी उसको वह उठा लेता था। इस कारण उसके साथी उसको अजगर के नाम से पुकारा करते थे। पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली थी कि उसके क्षेत्र में अंतरराज्यीय वाहन चोरों का गिरोह सक्रिय है, जिस पर  पुलिस ने अपने मुखबिरों को भी इस काम में लगाया।
इसका नतीजा यह हुआ की वाहन चेकिंग के दौरान उन्होंने दो मोटरसाइकिल चोर राजेंद्र व राजू को धरदबोचा। इन लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने 17 मोटरसाइकिलों को बरामद किया है। इन लोगों का गिरोह पीलीभीत बरेली व उत्तराखंड तक सक्रिय था। इस गिरोह के सरगना राजेंद्र उर्फ अजगर पर 19 विभिन्न स्थानों में मुकदमे दर्ज हैं। कहा जाता है कि अजगर की नजर जिस मोटरसाइकिल पर पड़ जाती थी वह मोटरसाइकिल उसकी हो जाती थी। जिसको लेकर उसके गिरोह के अन्य साथी उसको अजगर के नाम से बुलाते थे।
पीलीभीत के एडिशनल एसपी अनिल कुमार की मानें तो यह गिरोह पीलीभीत, बरेली और उत्तराखंड में सक्रिय था। इस गिरोह के लोग मोटरसाइकिल उठाया करते थे और राजू नाम के कबाड़ी को बेच देते थे। राजू इन मोटरसाइकिलों को मॉडिफाइड करके बेच दिया करता था। दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं और पुलिस इन पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इनको जेल भेजने की तैयारी कर रही है।