कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों काफी चर्चा में है। जैसे-जैसे फिनाले की डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे घर के अंदर हंगामा बढ़ता देखने को मिल रहा है। फिनाले तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स हदें पार करने से भी बाज नहीं आ रहे।

इस बार के नॉमिनेशन टास्क में मनारा चोपड़ा के साथ दूसरी टीम ने जो किया, उस पर उनकी बुआ और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का गुस्सा फूटा है।

मनारा के साथ हुई बदसलूकी

बीते दिनों नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसके फाइनल राउंड के बाद अंकिता, ईशा, आयशा और विक्की नॉमिनेट हो गए। इस नॉमिनेशन से खुद को न बचा पाने के मलाल में इन कंटेस्टेंट्स का मनारा से झगड़ा हो गया। उन्होंने फिनाले टास्क में मनारा पर आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं। इसके अलावा उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए बदसलूकी भी की। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर फूटा मधु चोपड़ा का गुस्सा

मनारा के फैन पेज की तरफ से इससे जुड़ा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान को लेकर कमेंट किया, जिसने सबका ध्यान खींचा।

मनारा के साथ गलत होता देख मधु चोपड़ा ने इन्हें 'जंगली' कहकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने वीडियो पर कमेंट किया, 'ये लोग जंगली जैसे बर्ताव कर रहे हैं।'

प्रियंका चोपड़ा की मां के कमेंट ने यूजर्स का ध्यान खींचा है। वहीं, इस वीडियो को देख कई फैंस मनारा के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने ईशा और बदसलूकी करने वाले बाकी कंटेस्टेंट्स को लताड़ लगाई है।

क्या हुआ था नॉमिनेशन टास्क में?

हाल ही में घर में टिकट टू फिनाले के लिए नॉमिनेशन टास्क का आयोजन किया गया। इसके लिए दो ग्रुप्स में टीम को बांटा गया था। टीम ए में आयशा, अंकिता, विक्की और ईशा थे। टीम बी में अभिषेक, मनारा, मुनव्वर और अरुण। इस टास्क में जीतने वाली टीम को सीधा-सीधा फिनाले में एंट्री देने की बात कही गई। मनारा की टीम जीत जाती है। इस बात की खुन्नस लिए टास्क पूरा होने के बाद टीम ए को लोगों ने सबसे ज्यादा टीम बी की मनारा को परेशान किया। 

ईशा ने मनारा को बार डांसर कह डाला। विक्की ने उन्हें मुनव्वर की गोद में बैठने को लेकर ताना मारा। बिग बॉस के कैमरे में कैद हुई इन चीजों को देख फैंस का इन कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा फूट पड़ा है।