अमेजन मिनी टीवी के डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया का शानदार ग्रैंड फिनाले हुआ और इसके परिणाम आ गए हैं। इस दौरान राहुल भगत हिप हॉप इंडिया के विजेता बने। रियलिटी शो एक डांस मैराथन था, जिसमें रैपर बादशाह और रफ्तार ने भव्य ग्रैंड फिनाले के लिए अपने स्वैग अवतार के साथ मंच पर चमक बढ़ा दी। इस दौरान डांस मास्टर्स रेमो डिसूजा और नोरा फतेही ने इसे जज किया। दोनों ने अपने रैप और सॉन्ग से पूरी महफिल में चार-चांद लगा दिया। 

पहला हिप हॉप बेस्ड रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' को टैलेंटेड डांसर नोरा फतेही और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने होस्ट किया। राहुल को हिप-हॉप इंडिया चैंपियनशिप बेल्ट के साथ चमचमाती निसान मैग्नाइट गेजा स्पेशल एडिशन कार और 20 लाख रुपये प्राइज मनी मिली है।  

राहुल भगत ने सात हफ्ते के कड़े कॉम्पटीशन के बाद सभी कॉम्पटीटर्स को हराकर जीत हासिल की। ग्रैंड फिनाले में राहुल ने डांसिंग क्रू और दिव्यम-दर्शन की जोड़ी को अपने शानदार डांस से धूल चटाई। बता दें कि राहुल रांची के रहने वाले हैं और जिस उम्र में बच्चे खिलौनों से खेलते हैं, उस वक्त वह डांस में डूबे हुए थे।

इस दौरान रेमो डिसूजा और नोरा फतेही ने विनर राहुल भगत की जमकर तारीफ की। रेमो ने कहा, 'राहुल एक जबरदस्त हिप हॉप डांसर हैं। उन्हें चैंपियनशिप बेल्ट जीतते हुए देखना मेरे लिए खुशी की बात है।' वहीं, नोरा फतेही ने राहुल की शो में उनकी पूरी जर्नी की तारीफ की। उन्हें भी राहुल की जीत पर खुशी हुई। उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस की भी तारीफ की।