लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म 'लियो' को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है। फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर को लेकर इतनी बेकरारी थी कि हर दिन सोशल मीडिया पर इसकी डिमांड की जा रही थी। आखिरकार, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब फैंस के बीच इसको लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

विजय थलपति और संजय दत्त  स्टारर फिल्म 'लियो' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का पोस्टर जब से रिवील किया गया, तब से मूवी को देखने के लिए फैंस के बीच बेताबी है। अब ट्रेलर रिलीज होते ही एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है।

एक्शन जॉनर की फिल्म 'लियो' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। यूट्यूब पर ट्रेलर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। फैंस ट्रेलर को 'ब्लास्ट' बता रहे हैं। एक फैन ने थलपति का रिएक्शन शेयर करते हुए कहा, "ट्रेलर का ये पॉर्शन फायर था।"

एक यूजर ने 'लियो' के ट्रेलर को इलेक्ट्रिफाइंग और अमेजिंग बताया है। एक तरफ जहां कई लोग 'लियो' के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं। दूसरी ओर कुछ फैंस के बीच विजय थलपति को लेकर नाराजगी है। नेटिजंस इसलिए नाराज हैं, क्योंकि ट्रेलर में एक जगह विजय ने अपशब्द का इस्तेमाल किया है, जिसे म्यूट नहीं किया गया है। इसकी वजह से फैंस थोड़े खफा हैं।

एक यूजर ने कहा, 'अपशब्द को छोड़कर ट्रेलर एक्शन से भरपूर है।' एक ने लिखा, 'देखकर हैरान हो गया कि उन्होंने लियो ट्रेलर के तेलुगु वर्जन में एक अपशब्द का इस्तेमाल किया। क्या तमिल में भी वैसा ही है?' एक और ने कहा, 'बहुत ज्यादा निराशा। लियो बच्चों के लिए सही नहीं है। बहुत सारे अपशब्द।'