देश की बड़ी मोटर कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर ने तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग से हुई बाढ़ और क्षति के मद्देनजर राहत कार्यों में सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये का दान दिया है। टीवीएस मोटर्स ने कहा कि वो बाढ़ प्रभावित ग्राहकों के लिए अतिरिक्त सर्विस सपोर्ट देगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस पैसे का इस्तेमाल आवश्यक बाढ़ राहत और सहायता प्रदान करने के लिए किया जाएगा जो चक्रवात से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। टीवीएस मोटर कंपनी के प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने कहा,

बाढ़ ने समुदाय पर गंभीर कठिनाई पैदा कर दी है, और हम समुदाय का समर्थन करने के लिए अपनी भूमिका निभाना चाहेंगे

अशोक लीलैंड ने भी दिया दान

कमर्शियल वाहन निर्माता अशोक लीलैंड ने आज चक्रवात मिचौंग प्रभावित राज्य में राहत कार्यों और सहायता के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये का दान दिया है।

अशोक लीलैंड के प्रबंध निदेशक और सीईओ शेनु अग्रवाल ने कहा,

हम चक्रवाती तूफान और लगातार बारिश के कारण हुई तबाही से बहुत दुखी हैं, जिससे चेन्नई और आसपास के जिलों में कई लोगों का जीवन प्रभावित हुआ है। इस कठिन स्थिति को प्रबंधित करने और आवश्यक राहत उपाय सुनिश्चित करने में तमिलनाडु सरकार द्वारा प्रदर्शित त्वरित प्रतिक्रिया को देखकर बहुत खुशी हो रही है।

चेन्नई में चक्रवात मचा रहा है तांडव

मिचौंग तूफान के कारण राजधानी चेन्नई सहित अन्य तमिलनाडु के अन्य शहरों में भी तबाही मची है। पीने का पानी की समस्या के अलावा अन्य जरूरी सामान लोगों को नहीं मिल पा रहा है। तमिलनाडु के सीएम एमके स्टॉलिन इस आपात स्थिति से उबरने के लिए अपनी एक महीने को सैलरी दान में देंगे।