रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस और राज्य शासन के आदेश के बाद लगातार पूरे प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों के तस्करों पर कार्यवाही लगातार जारी है इसी कड़ी में आज रायपुर जिले के थाना खरोरा पुलिस ने आज दो गांजे के तस्करों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है इन दोनों आरोपियों को जो अलग-अलग स्थान से अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

 पहले मामले में थाना खरोरा क्षेत्र के ग्राम सारागांव  निलजा मोड़ के पास एक व्यक्ति अपने पास बड़ी मात्रा में में गांजा रखें हुए हैं और उसे चोरी छुपे गांजे के शौकीनों को बेच रहा है । बताए हुए पत्ते पर पुलिस ने तुरंत छापा मार कार्यवाही कर आरोपी के कब्जे से 80 हजार रुपए मूल्य का 07 किलो 970 ग्राम गांजा जप्त कर आरोपी के खिलाफ थाना खरोरा में नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध दर्ज कर मामला विवेचना में लिया गया है । 
इसी प्रकार दूसरे मामले में भी थाना खरोरा पुलिस ने ही अपने थाना क्षेत्र के ग्राम भैसा में बगुलामुखी मंदिर के पास गांजा बेचते हुए मय मादक पदार्थ के साथ एक अन्य आरोपी को  गिरफ्तार कर उसके पास से 70 हजार रुपए कीमत का 07 किलो 125 ग्राम गांजा जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना खरोरा में नारकोटिक एक्ट की धारा 20बी  का अपराध दर्ज किया गया है। आज हुई इस कार्यवाही में खरोरा पुलिस ने 1लाख 50 हजार रुपए का कुछ 15 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद करने में सफलता पाई है ।